Finance

मैरीनट्रांस इंडिया का आईपीओ 30 नवंबर को ₹26 प्रति शेयर के प्राइस बैंड के साथ खुलेगा

Marinetrans India IPO to Open on November 30 with a Price Band of ₹26 per Share

Marinetrans India गुरुवार, 30 नवंबर को सदस्यता के लिए अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) खोलने के लिए तैयार है, और ₹26 प्रति शेयर के निश्चित मूल्य बैंड के साथ मंगलवार, 5 दिसंबर को बंद हो जाएगी। निवेशकों के पास न्यूनतम 4000 शेयरों और उसके गुणकों में बोली लगाने का अवसर है। प्रत्येक इक्विटी शेयर का अंकित मूल्य ₹10 है, और निर्गम मूल्य अंकित मूल्य का 2.6 गुना है।

समुद्री माल अग्रेषण में विशेषज्ञता, मैरिनट्रांस इंडिया ने माल अग्रेषणकर्ता के रूप में शुरुआत की और सेवा प्रदाताओं के साथ अनौपचारिक समझौतों के माध्यम से डोर-टू-डोर डिलीवरी और थर्ड-पार्टी लॉजिस्टिक्स (3PL) को शामिल करने के लिए अपनी सेवाओं का विस्तार किया। कंपनी हवाई और समुद्री माल दोनों को संभालते हुए माल-संबंधी और परिवहन प्रबंधन सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।

मैरिनट्रांस इंडिया मुख्य रूप से जेएनपीटी, न्हावा शेवा, मुंद्रा, कांडला, चेन्नई, विजाग और भारत के अन्य प्रमुख बिंदुओं जैसे रणनीतिक स्थानों के माध्यम से वैश्विक स्तर पर शिपिंग कार्गो के लिए काम करता है।

अरुणकुमार नारायण हेगड़े और तिराह कुमार बाबू कोटियन द्वारा प्रचारित, आईपीओ के लिस्टिंग साथियों में कार्गोसोल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड, कार्गोट्रांस मैरीटाइम लिमिटेड, ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स लिमिटेड और टोटल ट्रांसपोर्ट सिस्टम्स लिमिटेड शामिल हैं, प्रत्येक का अपना संबंधित मूल्य/आय (पी/ई) अनुपात है। रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी)।

Marinetrans India का आईपीओ, जिसका मूल्य ₹10.92 करोड़ है, पूरी तरह से 4,200,000 Equity शेयरों का एक ताज़ा मुद्दा है, जिसमें बिक्री के लिए कोई प्रस्ताव (ओएफएस) घटक नहीं है, जैसा कि आरएचपी में बताया गया है। जुटाई गई धनराशि का उपयोग कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने, सामान्य कॉर्पोरेट खर्चों को कवर करने और एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होने के लाभों का लाभ उठाने के लिए मुद्दे से संबंधित लागतों का भुगतान करने के लिए किया जाएगा।

आईपीओ प्रक्रिया में शुक्रवार, 8 दिसंबर को आवंटन के आधार को अंतिम रूप दिया जाएगा, जिसमें सोमवार, 11 दिसंबर को रिफंड शुरू किया जाएगा। शेयरों को रविवार, 10 दिसंबर को आवंटियों के डीमैट खातों में जमा किए जाने की उम्मीद है। एनएसई एसएमई पर लिस्टिंग अस्थायी है चित्तौड़गढ़.कॉम के अनुसार, सोमवार, 11 दिसंबर को निर्धारित है। यदि कंपनी टी+3 मानदंड का विकल्प चुनती है, तो तारीखों को तदनुसार समायोजित किया जाएगा।

नवीनतम अपडेट के अनुसार, Marinetrans India आईपीओ के लिए ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) ₹0 है, जो दर्शाता है कि Share बिना किसी प्रीमियम या छूट के ₹26 के अपने निर्गम मूल्य पर कारोबार कर रहे हैं, जो निवेशकों की भावना को दर्शाता है।

Apply for IPO

Disclaimer: we advises users to check with certified experts before taking any investment decisions.​​

Open chat
Hello
Can we help you?