Beginners Tech Guidance Entertainment

PlayStation 5 गेम्स जनवरी और फरवरी 2024 में रिलीज़ हो रहा है

PS5 गेम्स जनवरी और फरवरी 2024 में रिलीज़ हो रहा है

वर्ष की शुरुआत आम तौर पर नए गेम रिलीज़ के लिए काफी शांत समय होती है, लेकिन 2024 पहले से ही आश्चर्यजनक रूप से मजबूत शुरुआत के साथ विजेता साबित हो रहा है।

हमेशा की तरह, हम अगले कुछ हफ्तों में PlayStation 5 के लिए कुछ विशेष रूप से उल्लेखनीय भौतिक रिलीज की एक सूची तैयार करने में व्यस्त हैं, साथ ही गेम का एक बड़ा चयन भी है जो देखने लायक हो सकता है। नीचे ब्राउज़ करें और हमें बताएं कि क्या आप टिप्पणियों में किसी चीज़ का आनंद लेने का निर्णय लेते हैं।

Prince of Persia: The Lost Crown – 18th January

2010 के बाद से प्रिंस ऑफ पर्शिया श्रृंखला की पहली नई प्रमुख किस्त 18 जनवरी को आएगी:

एक पौराणिक फ़ारसी दुनिया में स्थापित एक स्टाइलिश और रोमांचकारी एक्शन-एडवेंचर प्लेटफ़ॉर्मर में भाग लें जहाँ समय और स्थान की सीमाओं में हेरफेर करना आपका काम है। सरगॉन के रूप में खेलें और जब आप कलाबाज़ी युद्ध में महारत हासिल कर लेते हैं और नई टाइम पावर और अद्वितीय सुपर क्षमताओं को अनलॉक करते हैं, तो तलवार चलाने वाली प्रतिभा से असाधारण किंवदंती तक विकसित होते हैं।

The Last of Us Part II Remastered – 19th January

द लास्ट ऑफ अस पार्ट II रीमास्टर्ड खिलाड़ियों को 19 जनवरी से एली और एबी की कहानी को एक बार फिर से जीने देगा।

PS5 के लिए निर्मित, द लास्ट ऑफ अस पार्ट II रीमास्टर्ड मूल PS4 गेम को उन तरीकों से बढ़ाता है जो पहले संभव नहीं थे। दृश्य प्रदर्शन में अब फिडेलिटी मोड में मूल 4K आउटपुट, प्रदर्शन मोड में 1440p को 4K तक बढ़ाया गया है, और वीआरआर का समर्थन करने वाले टीवी के लिए एक अनलॉक फ़्रेमरेट विकल्प शामिल है। द लास्ट ऑफ अस पार्ट II रीमास्टर्ड में आपको तुरंत एक्शन में वापस आने के लिए बेहतर लोड समय भी शामिल है। वर्णनात्मक ऑडियो और भाषण से लेकर कंपन तक को द लास्ट ऑफ अस पार्ट II रीमास्टर्ड के एक्सेसिबिलिटी सुविधाओं के सूट में भी जोड़ा गया है।

Tekken 8 – 26th January

बंदाई नमको की फाइटिंग सीरीज़ टेक्केन 8 के साथ एक बार फिर विकसित होती है, जो महीने के अंत में PS5 पर आती है।

“अभूतपूर्व नई सुविधाओं, लुभावने विस्तृत चरित्र मॉडल और नाटकीय वातावरण” का वादा करते हुए, बंदाई नमको इस तथ्य को उजागर करने के लिए उत्सुक है कि टेक्केन 8 PS5 की शक्ति का पूरा लाभ उठाने के लिए अवास्तविक इंजन 5 का उपयोग करेगा। इसे युद्ध शैली में अब तक के सबसे “विज़ुअली आश्चर्यजनक और इमर्सिव” शीर्षकों में से एक के रूप में छेड़ा जा रहा है, जो कि बिल्कुल सही बयान है।

Like a Dragon: Infinite Wealth – 26th January

ड्रैगन की तरह: अनंत धन हमारे शीर्ष जनवरी चयनों में शामिल है:

दो बड़े-से-बड़े नायकों को भाग्य के हाथों, या शायद कुछ और अधिक भयावह रूप से एक साथ लाया गया… इचिबन कासुगा, एक अजेय दलित व्यक्ति जिसके लिए चट्टान से नीचे तक रेंगना कोई नई बात नहीं है, और काज़ुमा किरयू, एक टूटा हुआ आदमी जो अपने अंतिम पड़ाव का सामना कर रहा है दिन.

गतिशील, तेज़ गति वाली आरपीजी लड़ाइयों के साथ अद्वितीय युद्ध का अनुभव करें जहां युद्धक्षेत्र आपका हथियार बन जाता है, और कुछ भी हो जाता है। अति-शीर्ष चालों के साथ रणनीतिक रूप से दुश्मनों को वश में करने के लिए असाधारण नौकरियों और अनुकूलन के साथ अपनी पार्टी के कौशल को स्थिति के अनुसार ढालें।

Final Fantasy VII Rebirth – 29th February

फ़ाइनल फ़ैंटेसी 7 के मेगा रीमेक की दूसरी किस्त फरवरी के अंत में आएगी:

फ़ाइनल फ़ैंटेसी VII रीबर्थ फ़ाइनल फ़ैंटेसी VII रीमेक प्रोजेक्ट में दूसरी प्रविष्टि है, जो तीन अलग-अलग खेलों में शैली-पुनर्परिभाषित आरपीजी की कहानी को दोबारा बताती है।

प्रतिष्ठित नायक क्लाउड, बैरेट, टिफा, एरीथ और रेड XIII डायस्टोपियन शहर मिडगर से भाग गए हैं और अब क्लाउड के अतीत के प्रतिशोधी तलवारबाज सेफिरोथ की खोज में हैं, जिसे मृत माना जाता था।

Open chat
Hello
Can we help you?